श्वेता तिवारी को देख इस सेलेब्रिटी ने पूछ दी इतनी बड़ी बात, श्वेता ने भी जवाब देने में कोई कमी नहीं छोड़ा

आज कल टीवी   शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के शूट  के लिए पूरा कास्ट और क्रू साउथ अफ्रिका (South Africa) के केप टाउन में पहुंच चुका है।ये शो जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होगा और उसका शूट केप टाउन में शुरू हो चुका है। 

ऐक्टर अर्जुन बिजलानी और श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ऐक्टर अर्जुन ने श्वेता से उनके फिटनेस की पीछे का राज पूछा और बोला कि आप खुद को फिट रखने के लिए कौन सा च्यवनप्राश खाती है? 

श्वेता तिवारी ने भी कुछ इस अंदाज़ में जवाब दिया उन्होने पहले हंसा और फिर जवाब दिया ‘हार्डवर्क’. इसके बाद अर्जुन श्वेता से अपने एब्स फ्लॉन्ट करने को कहते हैं। अर्जुन के इतना कहने पर श्वेता एकदम बॉसी अंदाज में अपने एब्स दिखाती हैं। इस पर अर्जुन, अनुष्का सेन से कहते हैं कि सोचो और कुछ सीखो। इस पर अनुष्का हंसने लगती है।

इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का इंतज़ार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। शो को अभी टीबी पे आने में टाइम है। लेकिन शो के कंटेस्टेंट शो के बीच में खुद की मस्ती की फोटो या वीडियो शेयर कर रहे हैं।  कंटेस्टेंट ख़ुद का ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो शेयर कर रहे है केप टाउन की। जिसमें सभी केप टाउन में घूमते और फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं  हाल ही में निक्की तंबोली ने एक हॉट अंदाज़ में खुद का फोटो शेयर किया था जिसके बाद वो ट्रॉल भी बहुत हुई थी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending