सारा अली खान बनीं कवयित्री, एक्ट्रेस ने ‘नमस्ते दर्शकों’ वाले मोड़ में शेयर किया एक स्पेशल वीडियो

बॉलीवुड में थोड़े ही वक्त में नए-नए कीर्तिमान स्थापित करने वाली सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी रंगीन दुनिया के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान काफी सक्रिय है और वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक और जहां सैफ अली खान की बेटी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण चर्चा में छाई रहती हैं, तो वही दूसरी तरफ उनके फनी वीडियोज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब गुदगुदाते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है।

बहुत बार ऐसा होता हैं जब सारा अली खान सोशल मीडिया पर ‘नमस्ते दर्शकों’ के स्टाइल में वीडियोज साझा करती रहती हैं। तो बस इस बार भी उन्होंने अपने इसी स्टाइल को जारी रखा और एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सारा बोलती नजर आ रही हैं – नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप सुन सकते हैं कि ये है पानी की ध्वनि, ये बहुत खूबसूरत है सो सनी  हवा है प्यारी, स्वीट एज हनी। प्लीज लाइक शेयर एंड सब्सक्राइब अगर आपको लगे कि ये है फनी।

 सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो साझा किया ही है इसके साथ ही अदाकारा ने इसके साथ एक दिल छू देने वाला कैप्शन भी लिखा है। वीडियो के साथ सारा लिखती हैं – नमस्ते दर्शकों, आप सभी को पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं। मदर नेचर आपको शुक्रिया। इस हवा के लिए, उस पानी के लिए जो हम पीते हैं, उस जमीन के लिए जहां हम रहते हैं और उस जिंदगी के लिए जो हम जीते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि काश हम आपके प्रति अधिक आभार, आदर और तारीफ कर पाते।

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखाई दी थीं। लेकिन फिल्म को अच्छे रिएक्शन नहीं मिले थे। वहीं अब सारा जल्द ही आनंद एल. राय की फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending