भाजपा संग रिश्ते पर बोले संजय राउत कहा, ‘भारत पाकिस्तान नहीं, आमिर-किरण जैसा है हमारा रिश्ता’

भाजपा नेता देवेंद्र फणनवीस के बयान पर शिव सेना नेता संजय राउत ने दिया जवाब कहा, “हम भारत-पाकिस्तान नहीं, आमिर खान और किरण राव को ही देखिए, हमारा रिश्ता ऐसा ही है।” संजय राउत ने यह जवाब भाजपा और शिवसेना के रिश्ते बहाल करने को लेकर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे (शिवसेना और बीजेपी) सियासी रास्ते भले ही आज अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती पहले जैसी मजबूत है।

शिवसेना से दुश्मनी नहीं, कुछ मुद्दों पर मतभेद हैं सही समय आने पर फैसला लिया जाएगा: देवेंद्र फडणवीस 

बता दें की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवाद को फिर से शिवसेना के साथ जाने के सवाल पर अपने जवाब में कहा था की, उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं हैं, हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद है लेकिन राजनीति में कोई किंतु-परंतु नहीं होता। भाजपा नेता फडणवीस ने आगे कहा था कि स्थिति के आधार पर पर ही सही फैसला किया जाएगा।

इसके साथ ही फडणवीस ने कहा की हमारे दोस्त (शिवसेना) ने हमारे साथ 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा। लेकिन चुनाव के बाद उन्होंने (शिवसेना) उन्हीं लोगों (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस) से हाथ मिला लिया जिनके खिलाफ हमने चुनाव लड़ा था।  

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक का ऐलान किया है। दोनों के बीच शादी के 15 साल बाद तलाक हो गया है। अपने तलाक को लेकर दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के तौर पर नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के तौर पर।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending