विपक्षी नेताओं को लखीमपुर जाने से रोकने पर भड़के संजय राउत, पूछा – क्या यूपी पाकिस्तान में है जहां भारतीयों की आवाजाही पर प्रतिबंध है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित अन्य नेताओं को लखीमपुर जाने से रोकने के लिए योगी सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर तीखी हमला करते हुए सवाल किया की क्या यूपी पाकिस्तान में है। उन्होंने कहा कि प्रशासन लखीमपुर खीरी में धारा 144 लगा रहा है, लेकिन लखनऊ में विपक्षी नेताओं को हिरासत में लिया जा रहा है।

एएनआई से बात करते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा, “लखीमपुर खीरी में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है। आप (सरकार) लखनऊ में विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। यह किस तरह का कानून है? क्या यूपी पाकिस्तान में है जहां भारतीयों को जाने से रोका जाता है? एक राज्य से दूसरे राज्य में आवाजाही पर प्रतिबंध है।

क्या यह एक नया लॉकडाउन है?” उन्होंने आगे कहा, “प्रशासन सत्ताधारी दल के पिंजरे में बंद तोते की तरह है और सरकार जो भी निर्देश देती है उसका पालन करती है। किसानों के ऊपर से वाहन चलने के सबूत हैं।” संजय राउत ने कहा, “प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है, राहुल गांधी को फ्लाइट पर चढ़ने से रोका जा रहा है। एक राज्य के सीएम को भी रोका जा रहा है। उन्होंने क्या अपराध किया है? क्या देश में कोई नया संविधान है?”

इससे पहले, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और किसानों से मिलने जा रहे नेताओं की मूवमेंट पर रोक को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए संजय राउत ने कहा था कि वह आज राहुल गांधी से मिलेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था- “लखीमपुर खीरी की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। प्रियंका गांधी को यूपी सरकार ने गिरफ्तार किया है। विपक्षी नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है। उत्तर प्रदेश में सरकार के दमन के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत है। राहुल गांधी से शाम 4.15 बजे मुलाकात करूंगा.. जय हिंद।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending