फिर दिखी सलमान खान की दरियादिली, अब कोरोना पीड़ितों के लिए मंगवाए 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण से काफी बुरी तरह जूझ रहा है। ऐसे में सरकार के अलावा बॉलीवुड सितारें भी अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करने में जुटे हुए हैं। एक तरह कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद जहां पिछले एक साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं अब सुपरस्टार सलमान खान ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।  

 हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान जरूरतमंदों लोगों की मदद करने के लिए आगे आये हैं, क्योंकि एक्टर ने पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों की मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया था। वहीं  सलमान खान कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड बांट रहे हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है, इसके साथ ही उन्होंने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है।

दबंग खान ने शेयर की पोस्ट

इस दौरान सलमान खान ने अपनी इस लेटेस्ट पोस्ट में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स के में बारे जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा – इस समय कोरोना संक्रमित पीड़ित जितने भी लोगों को आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड की जरूरत है, वो लोग हमें इस नंबर 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं। या आप मुझे टैग कर सकते हैं।  हमारे पास 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है। ऐसे में हम आपको  इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें।

इस पोस्ट साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें बहुत सारे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड एक साथ रखे दिखाई दे रहे हैं। अब भाईजान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है साथ ही लोग उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

गौरतलब है, पिछले हफ्ते सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ ओटीटी प्लेटफार्म  पर रिलीज हुई है। हालांकि इस बार सलमान की ये फिल्म लोगों को कुछ खास भाई नहीं। डायरेक्टर प्रभु देवा की इस फिल्‍म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। मालूम हो ये पहली बार है कि जब सलमान की कोई फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending