फिर दिखी सलमान खान की दरियादिली, इस बार 25000 श्रमिकों को आर्थिक सहायता देने के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना वायरस महामारी ने देशभर में कोहराम मचा के रखा हुआ है। हर कोई व्यक्ति इस वक्त बस कोरोना की दूसरी लहर से खुद को बचने की कोशिश में लगा हुआ है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है जो इस जानलेवा वायरस के चलते कई समस्याओं से जूझ रहे हैं। देशभर में लॉकडाउन की वजह से जहां एक तरफ व्यापारियों के काम पर तालाबंदी की जा चुकी है,तो वहीं दूसरी ओर दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों की रोजी-रोटी पर भी संकट मंडराने लगा है। इस दौरान बॉलीवुड के सुपर स्टार लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं, हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने लोगों की आर्थिक मदद करने का जिम्मा उठाया है।

इस बार सलमान खान ने कोरोना काल के इस मुश्किल वक्त में 25,000 श्रमिकों की मदद करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर प्रत्येक 25,000 श्रमिकों को 1500 रुपये दान करेंगे। इन 25000 श्रमिकों में खासतौर पर सिने वर्कर्स, तकनीशियन, मेकअप मैन, स्टंट मैन और स्पॉटबॉय शामिल हैं।

इस बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इस बात की पुष्टि की है साथ ही उन्होंने ये भी हुए कहा हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों के नामों की सूची भेजी थी जिसके लिए एक्टर राजी हो गए। अब उन्होंने वादा किया है कि वो जल्द से जल्द जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद देंगे।

इसके अलावा बीएन तिवारी ने यह जानकारी भी साझा करी है कि यशराज फिल्म्स ने भी मजदूरों को 5000 रुपये और महीने भर का राशन देने का वादा किया है। वहीं सलमान खान सीधा लोगों के बैंक खातों में पैसा जमा कराएंगे। इसके अलावा सलमान ने 18 साल के बच्चे की भी पढ़ाई में आर्थिक सहायता करने का फैसला लिया था।

बता दें यह कोई पहली बार नहीं जब सलमान कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए आगे आएं हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ और ‘आई लव मुंबई ‘ नामक एनजीओ के साथ मिलकर मुंबई के विभिन्न इलाकों में फूड पैकेट्स पहुंचाने का काम किया है। इसके अलावा एक्टर प्लाज्मा और ऑक्सीजन भी लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं,ताकि किसी न किसी तरह लोगों की जान बचाई जा सके।

दबंग खान के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending