सलमान खान ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लंबे समय से रिलेशनशिप में हूं….

सलमान खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते है। टीवी की दुनिया से लेकर आम जनता तक सलमान के सभी फैंस उनकी रिलेशनशिप और निजी मामलो को जानने में उत्सुक रहते है। ऐसे में एक्टर ने स्वयं एक बड़ा बयान देकर टीवी जगत की सारी सुर्खिया बटोर ली है। दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बेहद बड़ा और चौकाने वाला बयान दिया है।

बिग बॉस 15 के स्पेशल मीडिया इवेंट में सलमान ने अपने रिलेशनशिप्स के बारे में बताते हुए कहा कि, “मेरा रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ सबसे लंबा रहा है। ये मेरा अब तक के रिलेशनशिप में सबसे लंबा है। कुछ रिलेशनशिप, अब क्या कहूं, खैर छोड़िए। बिग बॉस के बाद से मेरी लाइफ में थोड़ी स्थिरता आई है। हां, कभी-कभी 4 महीने हम एक-दूसरे को नहीं देखते, लेकिन जब हम अलग होते हैं तो दोबारा मिलने के लिए बेताब रहते हैं।”

वहीं सलमान ने शो को लेकर कहा, “मुझे शो पसंद है और इससे कई चीजें मुझे सीखने को मिलती हैं। ये शो मेरा सब्र टेस्ट करता है। जब मैं अपना आपा खो देता हूं, मुझे लगता है कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए। फिर मैं खुद को और शांत करता हूं। लेकिन शो का फॉर्मेट ऐसा है कि कुछ न कुछ होता है और मुझे उसे ठीक करना होता है। फिर कुछ सीखने के अलावा मुझे नए लोगों से मिलने का और उनकी पर्सनैलिटीज को समझने का मौका मिलता है।”

इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि वह अगले हफ्ते भारत वापस आएंगे और फिर बिग बॉस 15 की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान ने कहा, मैं 27 और 28 सितंबर को मुंबई आऊंगा। बता दें कि फिलहाल जिन सेलेब्स के बतौर कंटेस्टेंट कंफर्म नाम सामने आए हैं उसमें उमर रियाज (Umar Riyaz), शमिता शेट्टी (Shamita Shety), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), डोनल बिष्ट (Donal Bisht), अकासा सिंह (Akasa Singh) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending