सलमान और कैटरीना की फिल्म पर लगा ताला, टाइगर 3 समेत कई फिल्मों की शूटिंग बंद, जानें क्यों लिया ये फैसला !

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सलमान की ‘राधे’ के बाद उनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार था जो इंतजार अब और लंबा हो सकता है। दरअसल, टाइगर 3 (Tiger 3) के मेकर्स ने मुंबई में बने टाइगर 3 के सेट को तोड़ दिया है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण मुंबई में टाइगर 3 समेत कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। वहीं अभी तक ये भी साफ नहीं हुआ है कि शूटिंग शुरू कब से होगी।
इन कारणों से नहीं हो पाई ‘टाइगर 3’ की शूटिंग 
बता दें कि हाल ही मे ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मार्च में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, कटरीना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। जिसके बाद महाराष्ट्र में लॉक डाउन भी लगा दिया गया था और फिर बाद में चक्रवात तूफान ताउते ने भी मुंबई में बने फिल्म के सेट को भारी नुकसान पहुंचाया था। अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू बढ़ाए जाने के कारण मेकर्स की नजर इस पर टिकी हुई है कि वो शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे।यहां होगी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग
मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के मेकर्स अब उन देशों का पता कर रहे हैं, जहां पर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की जा सकती है। यूरोप में अनलॉक के चलते फिल्म की शूटिंग वहां भी हो सकती है। मेकर्स अगस्त के बाद शूटिंग के लिए यूरोप का रुख कर सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। 
काम शुरू करने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का वैक्सीनेशन होना जरूरी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोट्स के मुताबिक, शूटिंग शुरू होने से पहले सेट्स को बनाए रखना उन्हें बहुत महंगा पड़ रहा था। उन्होंने महसूस किया कि जब भी वे काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार होंगे, तो सेट को फिर से बनवा लेंगे। इससे उनको ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा। उनके अनुसार, शूटिंग कब शुरू होगी इस पर अभी इसपर कुछ भी साफ नहीं है। खबरें हैं कि मीड जून तक सरकार शूटिंग के लिए हरी झंडी दे सकती। मेकर्स का कहना है कि ‘टाइगर 3’ में लगभग 300 लोगों का एक बड़ा क्रू काम कर रहा है। ऐसे में टीम के काम शुरू करने से पहले सभी का वैक्सीनेशन हो जाए। 
फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट के रोल में नजर आएंगे इमरान
गौरतलब हो कि सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे। इमरान फिल्म में पाकिस्तानी ISI एजेंट ‘आतिश’ के रोल में दिखेंगे, जो सलमान के किरदार टाइगर के खिलाफ खड़ा होगा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending