राम मंदिर विवाद पर बोले साक्षी महाराज कहा- रसीद दिखाकर चंदा वापस ले सकते हैं संजय सिंह और अखिलेश यादव

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सांसद साक्षी महाराज (sakshi Maharaj) ने राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन खरीद पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसा है। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा जमीन खरीद पर सवाल खड़े करने वाले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व विधायक पवन पांडे को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जो नेता अब आरोप लगा रहे हैं, वे वही हैं जिन्होंने पूर्व में राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग राम मंदिर निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं, वे अपनी रसीद दिखाकर चंदे का पैसा वापस ले सकते हैं।

साक्षी महाराज ने कहा –
“उन्होंने कहा था कि वे बाबरी मस्जिद के पास एक पक्षी को भी नहीं जाने देंगे। उनके दंभ का करारा जवाब दिया गया है और राम जन्मभूमि स्थल पर एक भव्य मंदिर बन रहा है। ऐसे लोगों के पास निराधार आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है और जहां तक चंपत राय की बात है तो उन्होंने अपना पूरा जीवन भगवान राम को समर्पित कर दिया है। इसलिए ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार है। अगर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने राम मंदिर के लिए कुछ दान दिया है तो वह रसीद दिखाकर अपना दान वापस ले सकते हैं। अखिलेश यादव ने दान दिया है तो वह अपना दान वापस ले सकते हैं। ये वही लोग हैं, जिन्होंने राम मंदिर का कड़ा विरोध किया था।”

गौरतलब है कि संजय सिंह ने कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया था। श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट पर आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने भाजपा को भी निशाने पर लिया था। उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट पर 2 करोड़ की जमीन को 18.5 करोड़ रुपए में खरीदने का आरोप लगाया था। जिसके बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर जमीन खरीद को लेकर कुछ फैक्ट जारी किए हैं। जिसमें दावा किया गया कि जो जमीन ली गई है, वह प्राइम लोकेशन पर है इसलिए उसके दाम ज्यादा हैं। जितनी जमीन की खरीद हुई है, उसका दाम 1423 प्रति स्क्वायर फीट है। इस डील को लेकर 10 साल से चर्चा चल रही थी, जिसमें नौ लोग शामिल थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending