अपकमिंग मूवी आदिपुरूष में सैफ अली खान के लुक पर मचा है बवाल, जानिए दीपिका चिखलिया ने क्या कहां ?

बाहुबली फिल्म प्रभास की अपकमिंग मूवी आदिपुरुष इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया है जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसमे यूज किए गए वीएफएक्स को लेकर अपनी राय रख रहें हैं।
लोगों का कहना है कि इस फिल्म का वीएफएक्स काफी पुअर है और लगता है कि वें कोई कार्टून देख रहे हैं।  इस फिल्म में प्रभास जहां भगवान श्री राम का रोल निभाते नजर आएंगे तो वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं।

अपकमिंग मूवी आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण का रोल निभाने वाले है जहां सैफ अली खान रावण लुक लोगों को पसंद नहीं आया है।  दरअसल, आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान के रावण के किरदार को अलग ढंग से पेश करने पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के रावण लुक को लेकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दीपिका चिखलिया ने  क्या कहा ?

फिल्म में यूज़ किया गया वीएफएक्स और सैफ अली खान के रावण वाले लुक को लेकर लोग अपनी – अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। इसी बीच दूरदर्शन के जमाने में टेलर कास्ट हुई रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने भी रामायण को बैंचमार्क बताते हुए अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं अरविंद त्रिवेदी से कनेक्ट करते रावण को देखती हूं तो जरूर अच्छा नहीं लगता। मैं मानती हूं कि किसी किरदार को अपने तरीके से पेश करने के लिए लिबर्टी होती है। अभी टीचर ही आया है। इतनी जल्द किसी निर्णय पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म का कांटेक्ट देखना जरूरी होता है।

सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

लेकिन जब बात रामायण की होती है तो लोगों की भावना देखनी भी जरूरी हो जाती है। बता दें कि आपकमिंग मूवी आदि पुरुष में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आएंगी जो इस फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही हैं। आने वाली फिल्म आदिपुरूष अगले साल जनवरी में रिलीज होगी और अभी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है फिल्म का ट्रेलर अभी आना बाकी है। लेकिन ट्रेलर आने और फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म और सैफ अली खान द्वारा निभाए गए लुक को लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कि सैफ अली खान ने रावण का जो किरदार निभाया है वह अजीब सा है। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के रावण लुक को लेकर कमैंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

ACNPEu8CrPKnWxScJDj1aXwoPNPbneLF6ocOFUHJkOe6=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending