‘बचपन का प्यार’ गाकर मशहूर हुआ सहदेव ने अब ‘Indian Idol 12’ के सेट पर मचाया कोहराम, वीडियो हुआ वायरल

बचपन का प्यार गाकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे  सहदेव दिरदो की आज आधी से ज्यादा दुनिया दीवानी हो गई है। यही नहीं इन दिनों सहदेव  सोशल मीडिया सेंसेशन बना हुआ है। लोग इस छोटे बच्चे पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सहदेव को मशहूर सिंगर सहदेव से बात करने के बाद अब रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में शामिल किया गया है।

इस दौरान सहदेव ने काफी शानदार परफॉर्मेंस देते हुए एक बार फिर बचपन के प्यार गाने को गुनगुनाया। ऐसे में इस छोटे बच्चे के गाना गाते ही  ‘इंडियन आइडल 12’ सेट पर कंटेस्टेंट से लेकर  जज और होस्ट भी झूमते नजर आए। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

सेट पर सब थिरकते हुए आये नजर…

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टा एकाउंट पर इस वीकेंड टीवी पर प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक छोटी सी वीडियो क्लिप पोस्ट की हैं, जिसमें ये बच्चा ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर ‘बचपन का प्यार’ एक बार फिर गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है जहां एक तरफ सहदेव अपना वायरल हुआ गाना गए रहे हैं तो वहीं, उनके आस पास खड़े शो के  जज अनु मलिक और सोनू कक्कड़, कंटेस्टेंट्स और होस्ट आदित्य नारायण भी खड़े नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आदित्य ने लिखा इसके कैप्शन में लिखा- बचपन का प्यार हमारे क्यूट OG सहदेव के साथ। वैसे फैंस इस वीडियो को देखने के काफी ज्यादा उत्साहित हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो में इस बच्चे का स्वैग वाकई देखने लायक है, तभी अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया है, जिसे फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है।

बता दें, सहदेव  इस हफ्ते के अंत में ‘इंडियन आइडल 12’ के सेमीफाइनल एपिसोड में दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक सहदेव कंटस्टेंट पवनदीप के साथ भी परफॉर्म करते नजर आएंगे। खैर इससे पहले रैपर बादशाह भी इस 10 साल के छोटे बच्चे के कायल हो चुकें हैं। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले इस बच्चे के साथ बादशाह एक प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending