आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने पूजा पाठ कर लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत इन दिनों सही नहीं है। हाल ही मेंं वे अपने आवास पर असंतुलित होकर गिर गए थे जिसके कारण उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई थी। इसके बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पटना के पारस अस्पताल में लालू यादव आईसीयू में थे जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स लाया गया है। खबर है कि फिलहाल आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत स्थिर है और डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं लालू यादव की तबीयत बिगड़ने पर आरजेडी के कार्यकर्ताओं और उनके चाहने वाले लगातार उनका  स्वास्थ्य जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने पटना के अगमकुआं स्थित माता शीतला के मंदिर में पूरी विधि –विधान के साथ पूजा अर्चना की और मंत्रोच्चारण के साथ हवन किया। 

आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पूजा पाठ कर लालू प्रसाद की तबीयत जल्द ठीक होने की कामना माता शीतला से की है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव जब पारस अस्पताल में भर्ती थे तो उनसे मिलने बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे थे। लालू प्रसाद यादव की तबीयत इन दिनों खराब है और इसको लेकर उनके चाहने वाले लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी के मद्देनजर बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया है जहां उनका इलाज सुचारु रुप से चल रहा है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending