सिद्धू के कांग्रेस आलाकमान को धमकाने वाले बयान पर पार्टी में शुरू हुआ विद्रोह मनीष तिवारी, बोले- वो कत्ल भी करते हैं…

पंजाब कांग्रेस में अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी कलह खत्म होता नजर नहीं आ रहा हैं। दोनो के बीच सियासी परिधि में अब मनीष तिवारी का भी नाम जुड़ चुका है। शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस आलाकमान को धमकाने वाले ‘ईंट से ईंट बजा दूंगा’ बयान पर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि,

वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती, हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम मनीष तिवारी ने शनिवार दोपहर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नवजोत सिंह सिद्धू का विडियो शेयर कर जताई नाराजगी। बता दें इस विडियो में नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि अगर कांग्रेस हाईकमान उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं देता है तो फिर वे ईंट से ईंट बजा देंगे।

इससे पहले सिद्धू के इसी बयान पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि इसे बगावत कहना गलत होगा, क्योंकि सबके बोलने का अंदाज अलग होता है। हरीश रावत ने कहा था कि वह मीडिया रिपोर्ट के हवाले से तो कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन सिद्धू से यह बात जरूर करेंगे कि उन्होंने यह बयान किस संदर्भ में दिया है।

उन्होंने कहा कि सिद्धू का यह कहना सही नहीं है कि उन्हें फैसले लेने से रोका हुआ है। अगर प्रधान के पास हक नहीं हैं तो किसके पास हैं। सिद्धू के सलाहकार ने स्पष्ट कर दिया है कि वह बयान उनके निजी हैं और यह सलाहकार के तौर पर नहीं दिया है। सलाहकार का जम्मू-कश्मीर संबंधी दिया गया बयान कांग्रेस को मंजूर नहीं। यह एक संवेदनशील मामला है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending