रिश्ते शर्मशार: बेरोजगार बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर उसे हजार टुकड़ों में काटकर, महीने भर पकाकर खाता रहा

स्पेन (Spain) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक आदमखोर बेटे ने अपनी ही सगी मां के काट कर टुकड़े टुकड़े कर दिए और उन्ही लाश के टुकड़ों को महीने भर पका कर खाता रहा। हत्या का यह मामला फरवरी 2019 का है जहां नरभक्षी बेटे ने निर्मम पूर्वक अपनी मां की हत्या कर उसकी लाश के तकरीबन हजार टुकड़े इकट्ठा करके टपरवेयर के डिब्बों में पैक कर दिया था जिसे वह हर रोज नाश्ते में पका कर खाता था। जुर्म के सामने आने पर अब अल्बर्टो को पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है और कोर्ट ने उसे दोषी करार देने के साथ ही अब मर्डर का चार्ज लगाकर जेल भेज दिया है।
दरअसल, आरोपी बेटा बेरोजगार था जिसके पास कमाने खाने का कोई साधन नहीं था इस युवक की पहचान अल्बर्टो (Alberto Sanchez Gomez ) के रूप में हुई है और इसकी आयु 28 वर्ष बताई जा रही है। मामला सामने आने पर अल्बर्टो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया लेकिन खुद को बचाने के लिए शख्स ने अपने आप को पागल घोषित करवाना चाहा। हालांकि, कोर्ट ने इस दलील को खारिज करते हुए उसपर मर्डर का चार्ज लगाया है।
हत्या का ये मामला फरवरी 2019 का था। ये केस तब सामने जब अल्बर्टो की मां की दोस्त ने उसके गायब होने की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर तलाशी के लिए पुलिस उसके घर गई थी और महिला के टुकड़ों को टपरवेयर के कई डिब्बों में पैक देख हैरान रह गई। इसके साथ ही बिस्तर पर महिला का सिर, हाथ और दिल निकाल कर रखा गया था। शख्स अपने पालतू कुत्ते के साथ मिलकर मांस खा रहा था। 
उसने अपनी 68 साल की मां को झगड़े के बाद मारकर रात भर में उसकी बॉडी के एक हजार टुकड़े कर दिए। लाश को ठिकाने लगाने के लिए अल्बर्टो ने जो काम किया वो बेहद खौफनाक था। उसने अपनी मां की बॉडी से कई तरह के डिश बनाए और महीने भर में खाकर खत्म कर दिया। अल्बर्टो ने अपनी मां को काटने के लिए आरी और दो किचन नाइव्स का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने तुरंत अल्बर्टो को अरेस्ट कर लिया था।
इन सब के बावजूद अल्बर्टो ने अपनी सफाई में कहा था कि उसे आवाजें आती थी जो उसे मां की हत्या करने को कहती रहती थी। उसके बचाव में वकील ने भी उसे मानसिक रोगी घोषित करवाना चाहा था लेकिन ज्यूरी मेंबर्स ने इस दलील को ख़ारिज कर दिया। 19 अप्रैल से शुरू हुई सुनवाई में अब अल्बर्टो को दोषी करार दिया गया है। उसे 15 साल 5 महीने जेल की सजा सुनाई जा सकती है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending