रिश्ते शर्मशार! नाबालिग भाई 3 महीने तक अपनी ही बड़ी बहन से करता रहा रेप, प्रेगनेंट होने पर हुआ खुलासा

नोएडा से रिश्ते शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है जिसे सुन आपका खून भी खौल उठेगा। जी हां, वैसे तो आपने बलात्कार के बहुत से मामले सुने होंगे पर यहां एक भाई ने अपनी ही बड़ी बहन का बलात्कार किया है। वो भी एक दो बार नही पिछले 3 महीने से आरोपी किशोर अपनी बहन से लगातार दुष्कर्म कर रहा है पूरे मामले का खुलासा लड़की के प्रेगनेंट होने पर हुआ।

दरअसल इस मामले में भाई और बहन दोनों नाबालिग हैं। मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। सोमवार को दुष्कर्म के बाद बच्ची को लगातार दर्द और अन्य शिकायत महसूस हुई तो वह रोने लगी और परिजनों के पूछने पर आपबीती बताई। बच्ची की बात सुनकर परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के मुताबिक बहन की उम्र 16 साल है जो 8वीं की छात्रा है। वहीं भाई की उम्र 14 साल बताई जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके भाई ने तीन महीने पहले और अभी हाल ही में दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। जहां उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी। इसी तरह उसकी पीड़ित बहन की भी काउंसलिंग कराई जाएगी। छोटे भाई ने 3 महीने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया था। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending