रिश्ते शर्मसार!! प्रेमी ने विडियो कॉल के जरिए बताया हत्या का तरीका, बेटी ने घोंट डाला मां का गला, मौत

हरियाणा के फरीदाबाद से मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेमी के प्रेम में अंधी बेटी ने अपनी ही सगी मां की हत्या कर डाली। आरोपी प्रेमी को 3 अगस्त और आरोपी किशोरी को बुधवार 4 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान दीपांशु (प्रेमी) उम्र 18 वर्ष पुत्र लवकेश निवासी जिला बुलंदशहर और 16 साल की नाबालिग लड़की (आरोपी) निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन मां इसपर राजी नहीं थी और वो विरोध भी कर रही थी। इससे नाराज बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक लड़की ने रात को नींबू के पानी में मां को नींद की गोलियां दीं। इसके बाद प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल कर हत्या करने का तरीका बताया। पुलिस ने फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार वीडियो कॉल पर लड़के के कहे मुताबिक लड़की ने शिकंजी में नींद की गोलियां डालकर अपनी मां को पिला दीं। इसके बाद रात को करीब साढ़े 12 बजे आरोपी दीपांशु से विडियो कॉल की और साजिश अनुसार दीपांशु ने पहले तकिये से मुंह दबाने के लिए बोला और फिर चुन्नी से गला दबा हत्या को अंजाम देने को कहा। लड़की ने वहीं किया और अपनी ही मां सुधा की हत्या कर दी।

जांच टीम ने दोनों आरोपियों को बीते बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी दीपांशु को जेल में भेज दिया और नाबालिग आरोपी लड़की को करनाल नाबालिग जेल भेजने के निर्देश दिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending