रिश्ते शर्मशार: नालायक बेटे ने कोरोना पॉजिटिव मां को घर से निकाला तो बेटी ने ससुराल से निकाला, अब हुई मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है जो इंसानियत पर बड़ा सवाल खड़े करती है। जहा एक बेटे ने अपनी ही सगी मां को कोरोना संक्रमित होने के बाद घर से धक्के मार कर निकाल दिया। हद तो तब हो गई जब बेटी ने भी ससुराल में मां को नहीं रखने दिया कदम, पति संग मिलकर बेटी अपनी ही उस मां को सड़क पर मरने के लिए छोड़ आई जिसके बिना बचपन में अकेले सो नहीं पाती थी। कोरोना ने इंसानियत भी निगल ली है। पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तत्काल मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।
पूरा मामला कानपुर कैंट थाना क्षेत्र का है, जहां नालायक बेटे ने अपनी मां का इलाज करने के बजाय उसे मौत के मुंह में भेजना बेहतर समझा। ना बेटे को तरस आया और ना ही बेटी को अक्ल आई। इस बीच स्थानीय लोगो की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया पर डॉक्टरों की काफी कोशिश के बावजूद उनकी मौत हो गई।
जांच के बाद पता चला कि बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव थी। घर के किसी भी सदस्य ने ऐसी स्थिति में उन्हें सहारा नहीं दिया और घर से बाहर निकाल दिया। यहां तक कि महिला का शव लेने भी कोई नहीं आया। पुलिस के अनुसार, मां को बेसहारा छोड़ने वाले बेटा, बेटी और दामाद तीनों पर विधिक करवाई की जायेगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending