DU के इस कॉलेज में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, मिलेगी अच्छी सैलरी

दिल्ली विश्वविद्यालय के राम लाल आनंद कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 73 पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती की जाएगी। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। बात अगर आवेदन की करें तो इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन माध्यम से होगा। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आरएलए की आधिकारिक वेबसाइट rlacollege.edu.in पर जाकर 8 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

बात अगर इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और मानदंड की की जाए तो उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित प्रासंगिक संबंधी विषयों में 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री होनी चाहिए। राम लाल आनंद कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी देना होगा।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए यूआर/ ओबीसीय/ इडब्ल्यूसी श्रेणी के आवेदन लिए आवेदन शुल्क 500 रूपये रखा गया हैं जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्लूडी श्रेणी और महिला उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। ऐसे में अगर आप दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों में नौकरी ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है।

ACNPEu8CrPKnWxScJDj1aXwoPNPbneLF6ocOFUHJkOe6=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending