रवि किशन की बेटी अग्निपथ योजना के जरिए भारतीय सेना में होना चाहती है भर्ती, सांसद ने ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर इन दिनों खूब हो – हल्ला मचा हुआ है। देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना का विरोध हुआ है। सेना में भर्ती के लिए लाई गई इस योजना का जहां केंद्र की मोदी सरकार समर्थन कर रही है तो वहीं विपक्षी पार्टियों समेत प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है कि यह योजना सेना में भर्ती के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। हाल ही में अग्निपथ योजना को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिला है।  

इसी बीच भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन ने अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी ईशिता अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती है। रवि किशन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि ” मेरी बेटी ईशिता आज सुबह बोली पापा में अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। यह सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा। ” रवि किशन ने अपने ट्वीट में अपनी बेटी ईशिता की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी ईशिता एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना के जरिए ही अब सेना में भर्ती की जाएगी जहां 4 साल के लिए युवाओं की भर्ती भारतीय सेना में होगी। इसके बाद 75 फ़ीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा जबकि बाकी जवान अस्थाई पद पर नियुक्त होंगे। अग्निपथ योजना को लेकर इन दिनों खूब चर्चा छिड़ी हुई है। इसके समर्थन और विरोध में लोग लगातार अपनी राय दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अग्निपथ योजना को लेकर लोग अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

केंद्र की मोदी सरकार का कहना है कि अग्निपथ योजना एक क्रांतिकारी कदम है जिससे भारतीय सेना में युवाओं की भागीदारी को और बढ़ावा मिलेगा। वहीं विपक्ष लगातार इस योजना का विरोध कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि इस प्रकार की योजना लाकर केंद्र की मोदी सरकार देश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की है।

AOh14GjyWbLxj ScMsbQdYdysA2HiV HwSVaJaPoVSp =s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending