रात्रि के अंधेरे में एक महिला के साथ रेप, महिला को लगा पति है, बगल में पति सो रहा था और महिला के साथ रेप हो गया

एक घटना मध्य प्रदेश से सामने आ रही है जहां एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ सो रही थी। रात के अंधेरे  में एक अनजान शख्स ने बड़े अराम से महिला के कमरे में आया और उसके  साथ रेप किया। महिला को लगा पति है जब  महिला को शक हुआ आरोपी  पति नहीं है। महिला ने चिल्लाया पर आरोपी फरार हो गया ।

ये घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज का है।जहा कल रात  एक कमरे में एक महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ सो रही थी।  उनके कमरे का दरवाज़ा खुला हुआ था। रात के अंधेरे में एक अनजान व्यक्ति उसके कमरे में  घुसा और परिवार को इस बात का अहसास भी नहीं हुआ और उस शख्स ने उस महिला के साथ रेप किया। महिला को शुरू में लगा कि उसका पति है रात के अंधेरे के बीच में। पर जब महिला को एहसास हुआ कि ये अनजान व्यक्ति उकसा पति नहीं है तो उसने जोर से चिल्लाया और उसकी चिल्लाने की आवाज़  सुन कर बगल में सोया हुआ उसका पति जाग गया और पति ने उस आरोपी को पकड़नी की कोशिश की। परंतु उस बलात्कारी ने उसके पति को धक्का दिया और भाग गया । पति ने उसका पीछा किया पर वो रात के अंधेरे मे दिखा नहीं। 

 घटना के अगले दिन  पीड़िता  अपने पति के साथ जाकर मऊगंज थाने में मामले की शिकायत दर्ज कर दी है। 

एएसपी मऊगंज विजय डाबर ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले की जांच महिला अधिकारी को सौंपी गई है। एएसपी विजय डाबर ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है और फिलहाल महिला की शिकायत के बाद उसका मेडिकल कराया जा रहा है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending