जेल से छूटकर दुष्कर्म के आरोपी ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

मध्य प्रदेश में रीवा से एक बेहद हृदय विदारक घटना सामने आई है जहां एक दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से छूटते है तुरंत रेप पीड़िता को जिंदा जला डाला। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है वहीं पीड़िता की हालत गंभीर है उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।
पूरा मामला रीवा जिले के मऊगंज कस्बे नरैनी पहाड़ का है. जहां शुक्रवार जेल से छूटा हैवान दुष्कर्म का आरोपी मगर उसकी हैवानियत काम नही हुई उसी दिन शुक्रवार रात पीड़िता के घर पहुंचकर पीड़िता के ऊपर सोए में ही केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी।
इस दौरान पीड़िता करीब 80 फीसदी जल गई है उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है डॉक्टर पीड़िता का इलाज करने में लगे हुए हैं।
दरअसल, आरोपी ने पीड़िता का 3 साल पहले रेप किया था, जिसके बाद आरोपी राजेश यादव जेल हो गई थी। हाल ही में आरोपी जेल से बाहर आया था जिसके बाद उसने इस खतरनाक साजिश को अंजाम दिया।
पुलिस ने आरोपी राजेश यादव पर हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लगातार फरार आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर कड़ी कर्रवाई करेगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending