रणवीर सिंह का एक बार फिर अतरंगी स्टाइल बना चर्चा का विषय, सेलेब्स की छूटी हंसी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। खास बात एक्टर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी खूब चर्चा का विषय बने रहते हैं। रणवीर सिंह का फैशन सेंस चाहे फिर वह उनके कपड़े हों या बाकी सारी एसेसरीज हर बार आकर्षण का केंद्र बनी रहती है।

अक्सर लोगों के बीच उनके अजीबो-गरीब लुक की चर्चा होती रहती है और यह सिलसिला अब तक भी वैसे का वैसे ही जारी है। जी हां, हाल ही में  रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रणवीर के लुक को देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

हालिया पोस्ट से सभी को किया हैरान

इस बात में कोई शक नहीं रणवीर सिंह का यूनिक फैशन सेंस है। यही नहीं हर किसी को ऐसा लगता था जब रणवीर की शादी दीपिका के हो साथ हो जाएगी। तब शायद रणवीर में थोड़ा बदलाव जरूर आ जायेगा और वो ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनने बंद कर देंगे लेकिन ऐसा तो कुछ भी नहीं हुआ उल्टा दीपिका ही उनके रंग में रंगी नजर आई। हाल में एक बार फिर रणवीर का अलग अंदाज देख   हर कोई हैरान रह गया।  

हर बार की तरह इस बार भी रणवीर सिंह बिलकुल हटकर नजर आये। इस दौरान एक्टर एक मशहूर ब्रांड की जर्सी जिप जैकेट पहनी है। जिसमें वो बहुत कूल लग रहे हैं। लेकिन इसके रणवीर सिंह अपना यूनिक टच देना नहीं भूले। उन्होंने इस जर्सी के साथ पर्ल नेकपीस कानों में स्टोन स्टैंड टॉप्स, सिर पर गुची बैंड और आंखों पर व्हाइट ब्रॉड आउटलाइन वाला चश्मा पहना है।

रणवीर सिंह के इस आउटफिट की कीमत सुनकर आपके जरूर होश उड़ जायेंगे। उनके इस पोशाक की कीमत एक लाख छप्पन हजार के आसपास है। अपनी इस नई फोटो को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए रणवीर ने लिखा, लोगों ने कहा अपनी ची ढूंदो मैंने गुच्ची ढूंढ ली। वहीं फैंस रणवीर की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीर देखकर छूटी सितारों की हंसी

रणवीर के इस नए अतरंगी फोटोशूट को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी अब अपनी हंसी पर काबू नहीं पा सके। रणवीर की इस तस्वीर पर सितारों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इस दौरान अंगद बेदी, हिमेश रेशमिया , कुब्रा सैत, एली अवराम, टाइगर श्रॉफ ने कमेंट बॉक्स में हंसी वाला इमोजी लगाया साथ ही रणवीर के कैप्शन को मजेदार बताया है।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending