सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले रणदीप सिंह हुड्डा और उर्वशी रौतेला, मुख्यमंत्री ने कलाकारों से किया ये आग्रह

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की जहां इस दौरान बॉलीवुड एक्टर रणदीप सिंह हुड्डा और फिल्म निर्माता राहुल मिश्रा भी मौजूद रहे है.

दरअसल, उर्वशी रौतेला इस समय जिओ स्टूडियोज के द्वार बनाई जा रही एक वेब सीरीज के सिलसिले में लखनऊ में है. बॉलीवुड सितारों की सीएम योगी के साथ ये मुलाकात यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई जहां इस दौरान सीएम योगी ने बॉलीवुड के इन कलाकारों से उत्तर प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा फिल्मे बनाने की अपील भी की और सभी के संग चाय की चुस्की भी ली.

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी से यूपी के बलिदानियों और ऐतहासिक नायकों के जीवन पर फिल्म बनाने का आग्रह भी किया. इस दौरान बॉलीवड एक्टर रणदीप सिंह हुड्डा ने नमामि गंगे परियोजना के तहत डालफिन संरक्षण को लेकर सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना भी की.

गौरतलब है कि यूपी में पहेल के मुकाबले फिल्मों के बनने का सिलसिला बढ़ा है. इसके अलावा यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार दिल्ली से यूपी के नोएडा में फिल्म सीटी भी बनाने जा रही है जिसके सिलसिले में सीएम योगी आदित्यनाथ मायानगरी मुंबई भी गए थे. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात भी की थी.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending