आलिया भट्ट के लाइव सेशन में पीछे दिख गए रणबीर कपूर? फैंस ने किए मजेदार कमेंट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी के आज लाखों लोग दीवाने हैं। ये बॉलीवुड जगत का मशहूर लवबर्ड अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। हाल ही में फिर से दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब आप सोच रहे होंगे इस बार किस वजह से? तो आपको बता दें आलिया भट्ट का एक लाइव सेशन का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ बात कर रही थीं। लेकिन इसी लाइव सेशन के बीच में फैंस ने रणबीर कपूर को ढूंढ लिया और मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिए।

दरअसल, आलिया भट्ट अपने इस पुराने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में जानवरों और नेचर के प्रति अपने प्यार पर बोल रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस हाथी देखने का जिक्र कर रही होती है कि उनके पीछे शीशे में एक रिफ्लेक्शन दिखाई देता है। तो बस ऐसे में भला फैंस कहां चुप बैठने वालों में से हैं, उनका कहना है कि वो रणबीर कपूर ही हैं। वहीं, कैमरे पर ऐक्ट्रेस बात करती रहीं। इसके बाद फैंस ने कॉमेंट की बौछार कर दी।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण देश में लागू हुए लॉकडाउन के समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में रह रहे थे। बता दें, इस साल की शुरुआत में रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके कुछ दिनों बाद आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस का शिकार हो गयी थी। कोरोना निगेटिव होने के बाद दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव भी गए थे। यहां से दोनों ने काफी तस्वीरें शेयर की थीं।

 बता दें,आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को तीन साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं। इस जोड़े के वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending