राम मंदिर निर्माण : इन फिल्मी हस्तियों ने चंदे में दिए इतने रूपये

अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए देशभर में लोग दिल खोलकर चंदा दे रहे हैं. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने के मामले में फिल्मी सितारें और दिग्गज हस्तियां भी पिछे नहीं है. अभिनेता अक्षय कुमार, टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी, पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर, फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मुंद्रा, तेलगू फिल्म स्टार और पॉलिटिशयन पवन कल्याण समते दिग्गज हस्तियों ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए चंदा दिया है. अब आप ये जानने को जरूर उत्सुक होंगे कि आखिर किसने कितने रूपये मंदिर निर्माण के लिए चंदे में दिए हैं तो चलिए आपको बताते हैं –

1.     अक्षय कुमार-  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी करते हुए मंदिर में डोनेशन का ऐलान किया. उन्होंने कितनी राशि डोनेट की है इसका खुलासा नहीं हुआ है.

2.     पवन कल्याण – तेलगू मूवी स्टार पवन कल्याण ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए 30 लाख रुपये की सहायता राशि दी है. आपको बता दे कि इसके अलावा उनकी पार्टी की नेताओं ने भी इसमें अपना योगदान दिया है.

3.     गुरमीत चौधरी – टीवी पर भगवान राम का किरदार निभा चुके टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी डोनेशन की बात कही है. साथ ही गुरमीत ने कहा कि वो अयोध्या भी जाएंगें.

4.     गौतम गंभीर- पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 1 करोड़ रूपये का दान दिया है.

5.     मनीष मुंद्रा – फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मुद्रा ने भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रूपये देने का ऐलान किया है.

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए देशभर में लोग अपनी क्षमता अनुसार चंदा दे रहें हैं और चंदा संग्रहण का कार्यक्रम जारी हैं.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending