राखी ने इस वजह से रिजेक्ट किया ‘खतरों के खिलाड़ी 11’, निक्की तम्बोली को बताया कबाब में हड्डी

बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को रिजेक्ट करने की बताई असल वजह। राखी ने बिग बॉस 14 में अपने व्यवहार और कारनामे से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। वह शो के दौरान अभिनव के काफी करीब नजर आई। वह शो में कई बार अभिनव से अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी है लेकिन हर बार अभिनव ने उन्हें नजर अंदाज किया है।
हालांकि बाद में राखी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपना प्यार दिखाने के चक्कर में अपने पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिखवाया और इतना ही नहीं राखी ने एक एपिसोड में अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा भी खींचा था। इसके बाद दोनों के बीच में काफी दरारें आ गई थीं।
पैपराजी से गुरुवार को बातचीत करने के दौरान रखी ने बताया कि वह अभिनव शुक्ला की वजह से ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से दूर हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि वहां दोबारा अफेयर न हो जाए। अभिनव शुक्ला अभी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं, जहां ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग हो रही है।
एक पोर्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी कहती हैं,”नहीं बाबा, मैं नहीं जाना चाहती, वहां रुबी नहीं है ना, क्या पता मेरा फिर से अफेयर हो जाए। आप नहीं जानते अभिनव शुक्ला के साथ. हां लेकिन एक कबाब में हड्डी हे वहां पे, निक्की तम्बोली।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending