पीएम मोदी पर बरसे राकेश टिकैत कहा- देश को सरकार नहीं कंपनी चला रही है ये सरकार कंपनी की सरकार है

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत में किसी राजनीतिक दल की सरकार नहीं चल रही है। बल्कि कंपनी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी नारा दिया था कि अबकी बार मोदी सरकार। लेकिन मोदी सरकार को कंपनी चला रही हैं। इसलिए ये सरकार कंपनी की सरकार है।

बुधवार को एक उद्घाटन समारोह के दौरान राकेश टिकैत बोले की यह हठधर्मिता वाली केंद्र सरकार है जो किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। किसान आंदोलन को तोड़ने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाता हुए भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार तमाम कोशिशें कर रही हैं जिससे किसान आंदोलन को तोड़ा जा सके। 

उन्होंने कहा कि तरह तरह के हत्थकंडे आंदोलन को बदनाम करने के लिए किये जा रहे हैं। लेकिन किसान अपनी मांग पर अडिग है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि कंपनियों के इशारे पर चलने वाली सरकार तीनों कृषि कानूनों को रद्दकर किसानों के कल्याण की योजनायें बनाती। लेकिन सरकार को किसानों की नहीं कंपनी मालिकों के हितों की चिंता सता रही है।  

राकेश टिकैत ने आगे कहा, कि 15 अगस्त को दिल्ली में फहराये जाने वाला तिरंगा कार्यक्रम अब बदल दिया गया है। अब 15 अगस्त को तिरंगा उत्तराखंड की धरती पर बाजपुर चौराहे पर फहराया जायेगा। जिसके लिए चौदह अगस्त को तिरंगा यात्रा विकासनगर से दौलत कुंवर के नेतृत्व में निकाली जायेगी और बाजपुर चौराहे पर तिरंगा फहराया जायेगा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending