राकेश टिकैत ने दी मोदी सरकार को चेतावनी कहा-सरकार तैयार रहे, शेर कभी भी हरकत में आ सकता है

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत अक्सर अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते है। इन दिनों वह किसान आंदोलन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान एक बार फिर राकेश टिकैत ने भड़काऊ भाषण दे डाला है। दरअसल टिकैत ने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है की शेर फिर हरकत करने वाला है और उससे निपटने के लिए सभी को तैयार रहना होगा।

टिकैत ने मोदी सरकार को आने वाले दिनों में हिंसा का संकेत देते हुए कहा है कि अगर शेर दुबक जाए, तो हिरण को सावधान रहना चाहिए क्योंकि शेर के चुप होने का मतलब है कि वह फिर हरकत करने वाला है। टिकैत ने कहा कि सरकार नरम नहीं हुई है, बल्कि ये धोखा है। मोदी सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप बोलते हुए टिकैत ने कहा कि ततैया की तरह लोग मीठी कुर्सी से चिपक जाते हैं। सरकार मीठी है और फिर कोई चाल चलेगी।

राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को धमकी देने के अंदाज में कहा कि भले ही केंद्र डीजल को कितना भी महंगा कर दे, लेकिन सारे ट्रैक्टर तैयार हैं। गन्ने को काटकर खाओ तो वो रस नहीं देता। रस निकालने के लिए पेराई करनी होती है। बता दें कि इस साल 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला था और उस दौरान जमकर हिंसा की थी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने किसान संगठनों को राजधानी के जंतर-मंतर पर संसद सत्र के दौरान धरना देने की इजाजत दी है। सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक हर रोज 200 किसानों को पुलिस बॉर्डर से बसों में लेकर आती है और शाम को अपनी सुरक्षा में वापस लेकर जाती है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending