पुलिस द्वारा किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर भड़के राकेश टिकैत केंद्र सरकार को बताया तालिबानी

करनाल में पुलिस द्वारा किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर राकेश टिकैत का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है की देश में अब सरकारी तालिबानों का कब्जा हो चुका है। उन्होंने कहा कि किसानों पर लाठीजार्च करने वाले पुलिसकर्मियों को तालिबानों के कमांडर ने आदेश दिया है। बता दें की शनिवार को भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानो पर पुलिस ने कथित तौर पर लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोगो के घायल होने की जानकारी सामने आई है।
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए करनाल में पुलिस द्वारा किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर राकेश टिकैत ने कहा कि देश में सरकारी तालिबानों का कब्ज़ा हो चुका है। देश में सरकारी तालिबानों के कमांडर मौज़ूद है। इन कमांडरो की पहचान करनी होगी। जिन्होंने आदेश दिया सर फोड़ने का वहीं कमांडर है। बता दें कि प्रदर्शनकारी जिस बैठक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, उसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य भाजपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।
हरियाणा भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) के प्रमुख गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बर्बरतापूर्वक प्रदर्शनकारी किसानों पर लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। वहीं चढूनी ने आगे कहा कि करनाल में हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़े जाने तक सड़क जाम करना जारी रखा जाएगा। बता दें राज्य पुलिस के विरोध में कई स्थानों पर आज सड़कों को जाम किया गया। प्रभावित सड़कों में फतेहाबाद-चंडीगढ़, गोहाना- पानीपत और जींद-पटियाला राजमार्ग; अंबाला-कुरुक्षेत्र, करनाल के पास दिल्ली राजमार्ग, हिसार-चंडीगढ़ और कालका-जीरकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग शामिल हैं। कई यात्री घंटों तक राजमार्गों पर फंसे रहे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending