राजू श्रीवास्तव की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, कॉमेडियन के परिवार ने सोशल मीडिय पर किया पोस्ट

दिल्ली के एक होटल में जिम करते वक्त दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराए गए मशहूर कॉमेडियन और भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है। साथ ही अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव इस समय वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। बताया गया कि जिस दिन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था उसी दिन अस्पताल में उनकी एनजीओप्लास्टी भी हुई थी।

सूत्रों की माने तो दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स अस्पताल में भर्ती कराए गए राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है।
बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नितीश नायक कर रहे हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इंस्टाग्राम पर पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत स्थिर है। परिवार ने अपने बयान में कहा कि राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार द्वारा किए गए इस पोस्ट में परिवार ने सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही परिवार ने लोगों से आग्रह किया कि वें किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें। बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के एम्स अस्पताल में भर्ती होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके परिवार से बातचीत की है और उन्हें हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया है।

साथ ही यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भी राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी एम्स अस्पताल में ही भर्ती होने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि राजू श्रीवास्तव के परिवार की पूरी तरह से मदद की जाए। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

AFdZucrpW1iIcXKBd WYtgA0ZlBwcZxVxXHLW4v1m3cJ=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending