Raju Srivastav : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली में निधन, फैंस में शोक की लहर

भारत के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहें। उन्होंने बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। कुछ दिन पहले दिल्ली में एक होटल में जिम करते वक्त राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। एम्स अस्पताल में लगातार उनका इलाज चल रहा था और वह लगातार कोमा में थे। हालांकि डॉक्टर उनके जल्द ठीक होने की बात की उम्मीद जता रहे थे लेकिन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की लड़ाई हार गए।

उनको लेकर बीच में कई प्रकार की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद उनके परिवार ने इस बात का खंडन किया था और लोगों से अपील की थी कि वे अफवाहों पर ध्यान ना दें। बात अगर राजू श्रीवास्तव के निधन की करें तो उनके निधन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत नेताओं और बॉलीवुड जगत की हस्तियों ने शोक जताया है।

कॉमेडियन और भाजपा नेता राजू श्रीवीास्तव के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शोक प्रकट हैl उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था l उन्होंने अपने अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया l उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति हैl मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूंl ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति देl ओम शांति, शांति। राजू श्रीवास्तव के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि “राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहेl मैं यूपी के लोगों की ओर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिलेl मैं उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूंl

बता दे कि राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से हर किसी को दिल जीत लेते थे एक हंसमुख इंसान थे और हमेशा दूसरों को हंसाना ही उनका लक्ष्य होता था। वह किसी भी व्यक्ति के मुख पर हंसी लाने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे। हमेशा दूसरों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे और इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस सहित बॉलीवुड तथा राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। साथ ही ये जानकारी सामने आ रही है कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल राजधानी दिल्ली में हो सकता है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending