Railway Recruitment 2021 : दक्षिण मध्य रेलवे में पैरामेडिकल स्टाफ के 40 पदों पर भर्तियां, इच्छुक उम्मीदवार आज ही करें आवेदन

दक्षिण मध्य रेलवे ( SER) ने पैरामेडिकल स्टाफ के 40 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021 है। इच्छुक उम्मीदवार आज ही अपना आवेदन करें। उम्मीदवार एससीआर की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद इंटरव्यू होगा। 
इस भर्ती अभियान के तहत 40 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिनमें से 16 नर्सिंग सुपरिटेंडेंट, 4 लैब असिस्टेंट और 20 अस्पताल परिचारक पदो पर आवेदन मांगे है। 

योग्यता:

नर्सिंग सुपरिटेंडेंट
उम्मीदवार ने इंडियन नर्सिंग काउंसिल या बीएससी द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या अन्य संस्थानों से जनरल नर्सिंग या मिडवाइफरी में 3 साल का कोर्स किया होना चाहिए और उम्र 20 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। 

लैब असिस्टेंट
उम्मीदवार के पास मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा होना चाहिए और आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। 

अस्पताल परिचारक
उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / संस्थान से 10 वीं पास और आईटीआई होना चाहिए और आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। अस्पताल परिचारक के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कम से कम 20-बेड इनडोर सुविधाओं वाले अस्पताल में कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending