CAA को लेकर राहुल गांधी की मोदी सरकार को दो टूक, कहा – कभी लागू नहीं होगा CAA

असम में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरों – शोरों से तैयारियों में लगी हुई है. रैलियों का दौर चल रहा है और बात अगर कांग्रेस पार्टी की करें तो कांग्रेस पार्टी ने भी चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है. इसी बीच आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार में आज से कूद पड़े है. राहुल गांधी ने असम के शिवसागर जिले में आज एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी जमकर राज्य की वर्तमान सर्बानंद सोनेवाल सरकार पर बरसे.

साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया. राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और RSS  असम को बांटना चाहते हैं लेकिन दुनिया की कोई भी ताकत असम को तोड़ नहीं सकती. उन्होंने राज्य की वर्तमान सर्बानंद सोनेवाल सरकार को लेकर कहा कि यह सरकार दिल्ली और गुजरात की सुनती है. इस दौरान राहुल गांधी ने सीएए का भी जिक्र किया और कहा, चाहे कुछ भी हो जाए सीएए कभी लागू नहीं होगा. केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए राहुल ने कहा कि हम दो और हमारे दो वाली सरकार सुन ले ये कभी लागू नहीं होगा.

आपको बता दें कि इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मंच पर बैठे कांग्रेस के नेतागण “नो सीएए, नो सीएए”, लिखा गमछा  अपने कांधे पर लिए नजर आए. अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने एक तरफ जहां राज्य की वर्तमान सर्बानंद सोनोवाल को घेरा तो वही असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की तारीफ की. साथ ही राहुल ने कहा कि कोई भी असम समझौते को हाथ नहीं लगा सकता और अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करेगा तो कांग्रेस पार्टी और असम की जनता उसे मिलकर सबक सिखाने का काम करेगी. राहुल ने जनता से कांग्रेस को एक बार फिर राज्य में मौका देने की साथ ही अपील की.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending