राहुल गांधी ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, कहा- खुद ही रखे अपना ध्यान मोदी सरकार देश बेचने में व्यस्त

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को एक बार फिर देश में कोविड-19 महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना से खुद अपना ख्याल रखिए, क्योंकि सरकार बेचने में व्यस्त है। राहुल गांधी ने आगे कहा की टीकाकरण की गति तेज करने की जरूरत है ताकि अगली लहर में महामारी के गंभीर प्रभाव से बचा जा सके। 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय मौद्रिकरण पाइपलाइन (एनएमपी) का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए यह आरोप लगाया कि केंद्र सरकार इस समय ‘बेचने’ में लगी हुई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर किया, “कोविड-19 के मामलों में वृद्धि चिंताजनक है। टीकाकरण को गति दी जानी चाहिए ताकि अगली लहर में महामारी के गंभीर प्रभाव से बचा जा सके। कृपया अपना ध्यान रखें क्योंकि भारत सरकार ‘बेचने’ में व्यस्त है।'”
गौरतलब हो की बीते एक दिन पहले भारत में कोरोना वायरस के कुल 46 हजार 164 नए केस दर्ज किए गए हैं जो पिछले दिन की तुलना में 22.7 फीसदी ज्यादा हैं। कोरोना संक्रमण के लिहाज से केरल सबसे बड़ी टेंशन बना हुआ है। नए केसों में करीब 70 फीसदी मामले अकेले केरल से हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बृहस्पतिवार के दिन जारी किए आंकड़ों के मुताबिक, देश में एक्टिव केस बढ़कर तीन लाख 33 हजार 725 रह गए हैं

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending