राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला कहा- सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि हर युवा के फोन में मोदी ने पेगासस डाला है

गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेगासस के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर बोला हमला कहा कि इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस लोगों को चुप कराने का एक टूल है। राहुल गांधी ने आगे कहा की आपका मोबाइल फोन आपकी आवाज होता है। नरेंद्र मोदी ने सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि हर युवा के फोन में पेगासस डाल दिया है। उनका आइडिया यह है कि यदि आप सच बोलते हैं तो फिर नरेंद्र मोदी और पेगासस आपके फोन में हैं और वे यह जान जाएंगे।

इंडियन यूथ कांग्रेस के ‘संसद घेराव’ के प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा की पेगासस लोगों को चुप कराने का एक तरीका है। राहुल ने कहा जिस दिन इस देश का युवा सत्य बोलना शुरू कर देगा, उस दिन मोदी सरकार गिर जाएगी। मोदी जब तक प्रधानमंत्री के पद पर हैं, तब तक देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल सकता है।

बता दें की इंडियन यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन फिलहाल रायसीना रोड पर चल रहा है और पुलिस प्रशासन की ओर से उन्हें हटाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस वर्कर्स को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार की है। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ईंधन की बढ़ती कीमतों और पेगासस के मुद्दे पर जुटे हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending