राहुल गांधी ने गौतम अडाणी की संपत्ति में हुए इजाफे पर लोगों से पूछा सवाल, जानिए क्या कहा ?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अडाणी ग्रुप के चैयरमैन गौतम अडाणी की संपत्ति में इस साल हुए बढ़ोतरी को लेकर सवाल किया है. दरअसल, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार को अंबानी और अडाणी की सरकार कहकर घेरती रहती है. उन्होंने गौतम अडाणी की संपत्ति में हुए इजाफे को लेकर आम लोगों से सवाल किया और इशारों ही इशारों में मोदी सरकार पर निशाना साधा.  दरअसल, इस साल अडाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडाणी की संपत्ति में खूब इजाफा हुआ है और इस मामले में उन्होंने दुनिया के कई अमीरों को पीछे छोड़ दिया है.

उन्होंने इस साल कमाई के मामले में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और एमेजन के सीईओ जेफ बोसेज के अलावा कई दिग्ग्जों को पछाड़ दिया है. ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स की रिपोर्ट के मुताबिक अदानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदानी की संपत्ति में भारी इजाफा हुआ है. इस रिपोर्ट के मुताबिक इस साल गौतम अदानी की संपत्ति में 15.8 बिलियन डॉलर जुड़े है.

download 17

वहीं अब गौतम अडाणी की संपत्ति में हुए इस बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार ने आज ट्विट किया जिसमें उन्होंने अडानी की संपत्ति में हुई बढ़ोतरी की एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया जिममें उन्होंने लिखा  “आपकी संपत्ति में साल 2020 में कितना इजाफा हुआ? जीरो…आप जिंदा रहने के लिए संघर्ष करते हैं और वे 12 लाख करोड़ रुपये बना लेते हैं और अपनी संपत्ति में 50 फीसदी का इजाफा करते हैं. क्या आप मुझे बता सकते हैं ऐसा क्यों?”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending