मोदी सरकार को फेल बताकर राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की जनता की मदद करने की अपील

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का लहर थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन कोरोना के मामलों में बड़ा इजाफा देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से देश में अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन की किल्लतें होने लगी हैं। देश में बढ़ते कोरोना और अस्पतालों की बदहाली को देखते हुए राहुल गांधी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से जनता की मदद के लिए आगे आने की अपील की है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को ट्विटर के जरिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ जन सहायता करने की अपील की है। प्रधानमन्त्री पद के दावेदार रह चुके राहुल गांधी ने कहा, देश का सिस्टम फेल हो चुका है इसलिए इस संकट में देश को जिम्मेदार नागरिकोंय की जरूरत है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देशवासियों का दुख दूर करना चाहिए। 
इससे पहले राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियां रद्द करने की भी घोषणा की थी उन्होंने कहा था कि मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर सभी नेता बड़ी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर दें इससे कोरोना को रोका जा सकता है।
रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘सिस्टम फेल है इसलिए ये जनहित की बात करना जरूरी है। इस संकट में देश को जिम्मेदार नागरिकों की जरूरत है। अपने कांग्रेस साथियों से मेरा अनुरोध है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ़ जन सहायता करें, हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें। कांग्रेस परिवार का यही धर्म है।’
बता दें कि देश में लगातार तीन-चार दिनों से कोरोना के एक दिन में तीन लाख से अधिक मामले आ रहे हैं शनिवार रात 12 बजे तक कोरोना के 349,313 मामले सामने आए है वहीं कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर करीब 1,69,51,621 तक पहुंच गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending