राहुल ने बहन का बढ़ाया हौसला, बोले- प्रियंका की हिम्मत देखकर डर गए हैं किसानों को कुचलने वाले

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखीमपुर जाते हुए सीतापुर में हिरासत में लिए जाने पर उनका ढाढ़स बांधते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उनके हौसले को देखकर भयभीत हो गई है। राहुल गांधी ने कहा कि यह न्याय की लड़ाई है और इसमें हम देश के किसानों के साथ हैं।

लखीमपुर में कल जो घटना हुई वह किसानों का नरसंहार है। इस घटना में आठ किसानों को गाड़ी से कुचल कर मारा गया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे। लखीमपुर किसान नरसंहार।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है, किसानों को खत्म करने की राजनीति कर रही है। उन्होंने लखनऊ में कहा कि वह पीड़ित परिजनों से मिलने लखीमपुर जा रही है। बाद में पुलिस ने उन्हें सीतापुर के हरगांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके साथ लखीमपुर जा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी को भी हिरासत में लिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending