राबड़ी देवी के बिगड़े बोल सीएम योगी पर उठाए सवाल कहा, किस मुँह से योगी खुद को बाबा कहता है, वो ढोंगी है

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने यूपी के ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव नॉमिनेशन में हुई हिंसा और लखीमपुर खीरी जिले में एक समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने ने साफ़-साफ़ कहा है कि, यूपी में राक्षस राज चल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यूपी सरकार को गुंडों को रखने वाली सरकार करार दिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये द्रौपदी और महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की है और लिखा है कि “उत्तर प्रदेश में राक्षस राज है। किस मुँह से वो अपने को बाबा और योगी कहता है। यह तो ढोंग की पराकाष्ठा है। पुलिस के भेष में गुंडे क़ानून की रखवाली कर रहे है।” 

गौरतलब हो की ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के नामांकन में लखीमपुर खीरी जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें, समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रितु सिंह ने सरकार के लोगों पर नामांकन करने जा जाने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट के साथ कपडे फाड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि, इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने एक्शन लेते हुए एसएचओ समेत थाने के सभी पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending