आर माधवन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ का ट्रेलर साझा किया

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता आर माधवन अब फिल्म निर्देशन के जगत में भी कदम रख चुके हैं।  उन्होंने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी पहली निर्देशित फिल्म “रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट” का ट्रेलर अपने फैंस के साथ साझा किया। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही कई अच्छी प्रतिक्रियाएं सामने आई। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाले हैं।


अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च करते हुए माधवन ने कैप्शन में लिखा, “रोकेट्री हिंदी  ट्रेलर” और इसमें माधवन भी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में, माधवन एक वृद्ध नारायणन के गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं, जो कहता है कि वह अपनी कहानी बताना चाहता है ताकि किसी और को इसके माध्यम से न जाना पड़े। इसके बाद शाहरुख खान ट्रेलर में दिखाई देते हैं। ट्रेलर ने यह बात तो साफ़ कर दी है की फिल्म भी धमाकेदार ही होने वाली है।

 
फिल्म वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। यह माधवन के निर्देशन की पहली फिल्म है, जो फिल्म में नायक की भूमिका को भी चित्रित करती है।भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में, नारायणन क्रायोजेनिक्स विभाग के प्रभारी थे।

1994 में, उन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 1996 में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा आरोपों को खारिज कर दिया गया था, और सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1998 में दोषी नहीं ठहराया। अब माधवन इस कहानी को स्क्रीन पर लाने जा रहे हैं, यह देखना रोमांचक होगा की यह अब किस तरह से सामने आने वाली है। 
तो माधवन और शाहरुख़ खान के फैंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर हैं। फिल्म में अभिनय और निर्देशन के अलावा, माधवन ने परियोजना का लेखन और निर्माण किया है, जिसे हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल, अंग्रेजी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending