IPL AUCTION 2021 में पंजाब ने मारी बाजी, इस बल्लेबाज के आने से टीम और हुई मजबूत

IPL- 2021  को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है और वर्तमान में इसकी तैयारियां जोरों पर है. IPL- 2021  के शुरू होने की प्रकिया शुरू हो चुकी है और इसी के साथ क्रिकेट फैंस का भी उत्साह बढ़ता जा रहा है. 

IPL के 14वें सीजन के लिए ऑक्शन का आयोजन चेन्नई में किया गया जहां 8 फ्रेंचाइचीज ने बोली लगाकर अपने – अपनी जरूरतो के हिसाब से खिलाड़ी खरीदे.

बात अगर किंग्स इलेवन पंजाब की करे तो पंजाब की टीम ने दो IPL AUCTION  2021 के दौरान दो ऐसे बल्लेबाजों को खरीदा है जो ICC की टी – 20 रैकिंग में टॉप 2 पर है. ये दो बल्लेबाज है इंग्लैंड के डेविड मिलान और भारतीय बल्लेबाज के. एल राहुल.

ये दोनों ही बल्लेबाज वर्तमान में गजब के फार्म में है. दरअसल, IPL 2021 के ऑक्शन में पंजाब की टीम को अपना कोटा फुल करने के लिए 9 खिलाड़ियों की जरूरत थी. और उसने इतने ही खिलाड़ियों पर दांव लगाकर उन्हें खरीदा भी लिया है.

इस कोटे के पूरा होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब मजबूत नजर आ रही है. आपको बता दे कि किंग्स इलेवन पंजाब ने 18 फरवरी को हुए ऑक्शन में 5 विदेशी और 4 भारतीय खिलाड़ी खरीदे है. पंजाब की टीम को पूरा भरोसा है कि उसके द्वारा खरीदे गिए ये खिलाड़ी इस बार टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे.   

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending