प्रियंका ने कसा योगी सरकार पर तंज कहा- मुख्यमंत्री जिस प्रॉपर्टी पर बैठे हैं, उसे एक दिन जनता जब्त कर लेगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जिस प्रॉपर्टी पर बैठे हैं, उसे एक दिन जनता जब्त कर सकती है। बता दें की बीते दिन योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था की प्रदेश के युवा किसी के बहकावे में न आएं क्योंकि आज कोई गलत नहीं कर सकता है, जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।

योगी आदित्यनाथ के इसी बयान पर पलटवार करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा की, इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। 
बता दें की योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था की,

“हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किए हैं। परिणामत: प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।” इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा था की प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending