प्रियंका गांधी वाड्रा भी पाई गई कोरोना संक्रमित, ट्विटर पर दी जानकारी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी खुद प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, हल्के लक्षण के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है।

इसके साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी आवश्यक सावधानी बरतें। वहीं इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी जहां इस बात की  जानकारी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा दी गई थी। सुरजेवाला ने बताया था कि सोनिया गांधी ने खुद को कोरोना पॉजिटिव पाए पाए जाने के बाद आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के कई नेता हाल ही के दिनों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला की मानें तो यह सभी वे नेता हैं जिनसे सोनिया गांधी ने हाल ही के दिनों में मुलाकात की थी। आपको बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों में पहले के मुकाबले कमी आई है लेकिन कुरना के मामलों का लगातार सामने आना जारी है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending