प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को बताया अहंकारी, बोली – जल्द टूटेगा मोदी सरकार का घमंड

तीन कृषि कानून के विरोध में दिल्ली के तमाम बार्डरों पर किसान तो डटे ही है , यूपी में भी किसान आंदोलन तेज होता दिखाई पड़ रहा है.

कांग्रेस पार्टी खुलकर अब किसान आंदोलन का समर्थन कर रही है. इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज मथुरा में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार को जमकर घेरा.

प्रियंका गांधी ने कृषि कानून के मुद्दे पर सरकार को घेरा और कहा मथुरा की ये धरती अहंकार को तोड़ती है. उन्होंने आगे कहा कि आज केंद्र की भाजपा सरकार ने भी अहंकार पाल लिया है. उन्होंने कहा कि पीएम अहंकारी है और उनका अहंकार जल्द ही भगवान श्रीकृष्ण तोड़ेगे.

किसान महापंचायत को संबोधिक करते हुए प्रियंका ने पीएम मोदी को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि पीएम किसान विरोधी है और उन्होने इन कानूनों को बनाने के पहले किसानों से नहीं पूछा. इसके साथ ही प्रियंका ने देश में पेट्रोल – डीजल और गैस के आसमान छूती कीमतों पर भी मोदी सरकार को कटधरे में खड़ा किया.

गौरतलब है कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां सड़क से लेकर संसद तक केंद्र की मोदी सरकार को कृषि कानून के मुद्दे पर घेर रही है. विपक्ष का कहना है कि सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए. वहीं केंद्र की मोदी सरकार कृषि कानूनों को समय की मांग बता रही है.

केंद्र सरकार का कहना है कि कृषि कानून से किसानों को फायदा ही फायदा होगा और किसानों को ध्यान में रखकर ही सरकार कृषि कानून लेकर आई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending