एक ही फ्रेम में कैद हुई प्रियंका-आलिया कैटरीना, तस्वीर में तीनों की दोस्ती देख फैंस हुए क्रेजी

पिछले दो साल से दुनिया भर में जैसे मानों कोरोना ग्रहण लगा हुआ है। कोरोना महामारी के चलते देश में तालाबंदी भी की गयी थी। हालांकि अब हालात सामान्य होने के बाद अब दोबारा लोगों ने अपने काम पर वापसी कर ली है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सारी फिल्मों की तैयारियां की जा रही है। वहीं कुछ बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं भी हैं। जिनमें से कुछ फिल्में तैयार हैं तो किसी की शूटिंग जारी है।  

इन सब बातों के बीच बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस की आने वाली एक फिल्म जमकर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक साथ दिखाई देंगी हैं। इस दौरान खास बात यह है कि  ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की तर्ज पर इस फिल्म ‘जी ले जरा’ में फीमेल फ्रेंडशिप को दिखाया जायेगा। फिल्म का ऐलान तो पहले ही कर दिया गया है। लेकिन मंगलवार को इसकी पहली तस्वीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर फैंस की एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा रही है।

बता दें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से लेकर कैटरीना कैफ और आलिया तीनों ही अभिनेत्रियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें तीनों एक्ट्रेसेस का बेहद शानदार बांड देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करके तीनों ने अलग कैप्शन के जरिए अपनी फीलिंग्स बयां की हैं।

प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा को आया आईडिया?

प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर करके इसके साथ में लिखा, बताया साल 2019 में वो किस तरह की बिलकुल हट कर बॉलीवुड फिल्म करना चाहती थीं, जिस कारण उनके दिमाग में ऑल फीमेल कास्ट वाली फिल्म का आइडिया आया। इस आइडिया को डिस्कस करने के लिए उन्होंने अपनी  2 दोस्तों को फोन किया। तीन गर्लफ्रेंड वाली फिल्म को लेकर इस आइडिया पर बात करने को प्रियंका, कैट और आलिया से 2020 की फरवरी में मिलीं। इसके लिए तीनों की च्वाइस थे फरहान अख्तर, रितेश, जोया और रीमा।

साथ ही प्रियंका ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आलिया, कटरीना और उनका शेड्यूल मैच होने  में पूरे 3 साल का समय लग गया है। प्रियंका के अलावा कैटरीना कैफ ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘इसे देखकर मेरा दिल मुस्कुराने लगता है। मैं इन लड़कियों से बेहद प्यार करती हूं। इनका साथ ही मजेदार है- इसमें अच्छी स्क्रिप्ट, शानदार डायरेक्टर, रोड ट्रिप और आसमान के परे सीमा का कॉम्बिनेशन’।

आलिया भट्ट ने भी शेयर की तस्वीर

वहीं आलिया भट्ट ने तीनों फ्रेंड्स की तस्वीर साझा करके लिखा -दो साल पहले, तीन लड़कियां एक सपना लेकर साथ आयीं। इस सपने को सच करने के लिए उनके पास जाने के लिए एक ही जगह थी फरहान अख्तर, ज़ोया अख़्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी। और अब 50 ज़ूम कॉलों, अनगिनत ठहाकों और प्यार और जोश से भरे दिलों के साथ हम आ रहे हैं- जी ले ज़रा। बता दें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ काम करती दिखेंगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending