नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मार्डन सोसाइटी में 50 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनकर हुआ तैंयार, गम्भीर विवादों के बाद हुआ शुरू

नोएडा सेक्टर 78 में स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी में 50 बेड का आइसोलेशन सेंटर शुरू हो चुका है। गुरुवार देर रात पहुंची पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 50 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनवाया और उसे एओए को सौंप दिया। यहां पर स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की टीम तैनात कर दी गई है, जिसकी देखरेख में यह सेंटर संचालित किया जाएगा।
इस सेंटर के निर्माण को लेकर पिछले पांच दिनों से विवाद चल रहा था, जिसमें एओए ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद गुरुवार (13 मई 2021) देर रात पहुंची पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेशन सेंटर एओए को सौंप दिया।

क्या है पूरा मामला???

नोएडा सेक्टर 78 स्थित महागुन मॉर्डन सोसाइटी में डीएम के आदेश के बिना आइसोलेशन सेंटर शुरू नहीं हो सकता था। जिस पर एओए ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए थे उनका अारोप था की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बिल्डर के दबाव में हैं। इसकी शिकायत एओरए ने विधायक पंकज सिंह और शासन से की थी। एओए का आरोप था कि बिल्डर ने आइसोलेशन सेंटर का सारा सामान बाहर खुले में रखवा दिया था।

एओए अध्यक्ष ने कहा कि,” सोसाइटी में अधिकारियों के प्रयासों से आइसोलेशन सेंटर बन गया है, जहां पर पुलिसकर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती भी की जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी आ रही है, जिनकी देखरेख में यह केन्द्र संचालित होगा। इसका लाभ न सिर्फ उनकी सोसाइटी, बल्कि अन्य सोसाइटी के लोगों को भी मिलेगा।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending