प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने मालदीव के पलों को एक बार फिर याद किया, पति वैभव संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री दिया मिर्जा अपनी गुपचुप शादी रचाने के बाद से ही अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में बीती रोज दीया ने अपने हनीमून ट्रिप से मालदीव की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल इस बीच वो अपने पति संग बिताए खूबसूरत लम्हों को याद कर रही हैं। इस दौरान दीया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति वैभव रेखी के साथ कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इन खूबसूरत तस्वीरों में दीया के साथ समायरा भी हैं। दीया और समायरा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। फोटोज में दीया, वैभव और  समायरा तीनों कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं, दीया अपना बेबी बंप छुपाती हुई नजर आईं। तस्वीरों  को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, सबसे यादगार और जादुई समय में से एक, जिसे हमने एक साथ शेयर किया। इस दौरान दीया फ्लोरल प्रिंट ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है।  

वैसे इन दिनों दीया मिर्जा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड का जमकर लुफ्त उठा रही हैं। जल्द ही वो अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। दीया और बिजनेसमैन वैभव  रेखी इसी साल 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, अपने हनीमून के लिए कपल मार्च महीने में मालदीव गया था।  

बता दें , इसी साल अप्रैल के महीने में दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड़ न्यूज सभी को दी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। वैभव से पहले दीया ने 2014 में अपने ब्वॉयफ्रेंड साहिल संघा के संग सात फेरे लिए थे, जिसके बाद 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर तलाक के बारे में जानकारी दी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending