प्रतीक ने तोड़ा बाथरूम का दरवाजा, सलमान ने लगाई जमकर फटकार, कहा – अगर मेरे बहन तो मैं कुछ गलत कर देता

बिग बॉस 15 ने अपने शुरुआती दिनों से ही जनता के दिलो में अपना कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। हालांकि इस बीच सीजन का यह पहला ही हफ्ता इतना हंगामेदार होगा किसी को इसकी जरा भी उम्मीद नहीं थी। सीजन की शुरुआत में ही सभी कंटेस्टेंट रूल तोड़ते हुए नजर आ रहे है। इससे पहले ही हफ्ते में घर में बहसबाजी से लेकर तोड़फोड़ तक सब कुछ हो चुका है। लेकिन इस बार जो हुआ है वैसा अब तक के सीजन में कभी नहीं हुआ। 

दरअसल घर में सबसे ज्यादा गुस्से में नजर आने वाले प्रतीक सेहजपाल ने इस बार एक ऐसी हरकत कर दी है जो बेहद शर्मनाक है। कल के एपिसोड के दौरान प्रतीक सेहजपाल ने गुस्से में आकर बाथरूम का लॉक ही तोड़ दिया। वो भी उस वक्त जब विधि पांड्या बाथरूम में नहा रही थीं। बाथरूम से बाहर आकर विधि पांड्या ने इस बारे में घरवालों को बताया जिसके बाद घर में खूब हो हल्ला और हंगामा देखने को मिला।

लेकिन प्रतीक अपनी गलती मानने को तैयार ही नहीं हुए और उन्होंने सॉरी कहने से भी इंकार कर दिया। बता दें इससे पहले प्रतीक ने गुस्से में आकर बिग बॉस के घर का शीशा तोड़ डाला था जिसकी सजा सभी कंटेस्टेंट को मिली थी। हालांकि घरवालों ने इस बात पर खूब ऐतराज जताया कि उन्हें बेवजह ही नॉमिनेट किया जा रहा है लेकिन फिर भी बिग बॉस ने उनकी एक नहीं सुनी।

अब बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान प्रतीक पर गुस्सा करते नजर आ रहे है। वह प्रतीक से कहते हैं कि विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी।

विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी: सलमान खान

आज शो का पहला वीकेंड का वार होने वाला है। इस दौरान सलमान का प्रतीक सहजपाल पर गुस्सा फूटने वाला है। वह उनके और विधि पांड्या के बीच हुए मामले पर प्रतीक की क्लास लगाएंगे। सलमान कहते हैं की कोई कह रहा था कि अगर मेरी मां या मेरी बहन बाथरूम में होती तब भी मैं ये करता गेम के लिए..

सलमान खान आगे कहते हैं कि क्या गेम मां और बहन से ऊपर है। विधि चाहती तो आपकी धज्जयां उड़ा सकती थीं। अगर मेरी बहन होती तो मैं कुछ गलत कर देता। आपको बता दें वीकेंड के वार में कई सेलेब्स आने वाले हैं। शो में राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, निया शर्मा, करण पटेल और नेहा भसीन आने वाले हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending