पुलिस ने बरामद किया 200 किलोग्राम से अधिक गांजा, मौके से तस्करों के दो साथी फरार

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एक गोदाम में रखा गया 200 किलोग्राम से अधिक गांजा पुलिस ने बरामद किया है। इस 210 किलोग्राम गांजा की कीमत पच्चीस लाख रुपए तक होने की बात कही जा रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है तथा गांजे को एक स्थान से दूसरे स्थान पहुंचाने में प्रयोग होने वाले एक कार और दो ट्रक को भी पुलिस द्वारा जब्त किया गया है। 

इसको लेकर पुलिस उपायुक्त अभिषेक वर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गोदाम में कुल 210 किलोग्राम गांजा की खेती जब्त की गई और पुलिस ने गांजा तस्करी में शामिल दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके से तस्करों के दो साथी भागने में सफल हो गए। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान दीपक सिंह और शहजाद उर्फ सोनी को तौर पर की गई है जहा ये दोनो स्थानीय निवासी है। 

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है जहां पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया है कि उनका ग्रुप राज्य के बाहर से गांजा लाकर क्षेत्र में अवैध मुनाफा कमाता था। बता दें कि इस मामले को लेकर दादरी थाना में नारकोटिक्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों ही फरार तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है।

AFdZucrpW1iIcXKBd WYtgA0ZlBwcZxVxXHLW4v1m3cJ=s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending