PM मोदी ने “असोम माला” का किया उद्घाटन, असम को लेकर कही बड़ी बात

पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और उत्तरपूर्वी राज्य असम के दौरे पर रहे जहां इस दौरान उन्होंने इन दोनों ही राज्यों को कई परियोजनाओं की सौगात दी. पश्चिम बंगाल और असम में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और इसके मद्देनजर पीएम मोदी द्वार इन दोनो ही राज्यों का दौरा करना काफी अहम माना जा रहा हैं. पीएम मोदी आज असम के सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली पहुंचे और यहां उन्होने असोम माला का उद्घाटन किया और साथ ही असम में दो अस्पतालों की आधारशिला भी रखी.

पीएम मोदी ने इन परियोजानाओं की आधारशिला रखते हुए यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया और भारत विरोधियों पर भी जमकर बरसे. प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ दस्तावेज सामने आए हैं जिनसे पता चलता है कि भारत से बाहर के कुछ लोग भारत की चाय और उससे जुड़ी राष्ट्र की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही पीएम ने कहा कि कि हमें उन सभी लोगों को जवाब देना चाहिए जिन्होंने हमारी चाय की छवि को बर्बाद करने का फैसला किया है और हर कोई जो इस तरह की साजिशों का समर्थन करता है.

पीएम ने आगे कहा कि जो लोग भारत को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं, वे इतने नीचे गिर गए हैं कि वे भारतीय चाय तक नहीं बख्श रहे हैं. इसके साथ ही पीएम ने असम के विकाश पर जोर देते हुए कहा कि आने वाले 15 वर्षों में असम में नेशनल हाइवेज का बड़ा नेटवर्क देखने को मिलेगा और यहां का हरेक गांव शहर से सड़को के द्वारा जुड़ा होगा. पीएम ने कहा कि एक बार कनेक्टिविटी बेहतर हो जाए, तो व्यापार, उद्योग और पर्यटन भी बेहतर होगा और ये राज्य के युवाओं को अधिक अवसर और रोजगार प्राप्त करने में मदद करेगा. गौरतलब है कि इस साल अमस में विधानसभा चुनाव होने हैं. असम में भाजपा हर हाल में सत्ता में वापसी करना चाहती हैं जिसके तहत पार्टी पूरी तैयारियों में लगी हुई हैं.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending